सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सामाजिक उत्थान एवं प्रशिक्षण संस्थान कृषि भर्ती 2024

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सामाजिक उत्थान एवं प्रशिक्षण संस्थान कृषि भर्ती 2024

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सामाजिक उत्थान एवं प्रशिक्षण संस्थान कृषि भर्ती 2024: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सामाजिक उत्थान एवं प्रशिक्षण संस्थान कृषि छेत्र में 4 पोस्ट के लिए अलग अलग एरिया के लिए नोटिफिकेशन जारी की है। इसमें गाओं में जो छात्र है और स्पेशलय जिला इटावा के उसमे कौंसलर और वॉचमैन, गार्डनर आदि पोस्ट के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है, कॉन्ट्रैक्ट बेसिक पे, इटावा और औरैया के छात्रों के लिए खुसखबरी है, तो आप भी जल्दी से आवेदन करले लास्ट डेट का इंतजार नहीं करे। इसमें आपको जॉब कम्पलीट करने के बाद रूरल सेल्फ एम्प्लॉयमेंट ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट से सर्टिफिकेट भी प्रोवाइड की jayegi.

इसमें ज्यादा पोस्ट तो नहीं है लेकिन एक छात्र के लिए तो एक ही पोस्ट चाहिए। तो आपने अपने एजुकेशन के हिसाब से आप भी फॉर्म को फइलल कर सकते है। और नौकरी प् सकते है। और यह नौकरी एक साल का कॉन्ट्रैक्ट पे होगा जब आप सेलेक्ट होते है तो एक साल कम्पलीट होने के बाद जॉब बढ़ भी सकता है और नहीं भी ये निर्भर करता है उस समय जरुरत है या नहीं आप भी आवेदन करने के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके एक बार अच्छे से पढ़ ले और अप्लाई कर दे, आपको बता दे की यह आप्लिकेशन ऑफलाइन सबमिट करना hoga.
.

CBIN Post And Eligibility Criteria:

पद का नामआयुशैक्षणिक योग्यताअनुभव
FLCC Counselor65 yeargraduate or postgraduate degree in a related fieldCandidate should have 15 years of experience as a rural account officer or agriculture officer. and should be the same state resident.
Attendant22 to 40 yearShould be the same state.Should be same state.
Watchman/Gardener22 to 42 year7th passexperience in gardening and agriculture or horticulture

आवेदन शुल्क:

किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं

इस आवेदन की चयन प्रक्रिया:

इस पोस्ट के लिए सेलेक्ट होने के लिए सबसे पहले आपको अपने एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट और डॉक्यूमेंट सेल्फ अटेस्टेड करना होगा। उसके बाद आपको ऑफिसियल वेबसाइट से फॉर्म के फॉर्म को डाउनलोड करना होगा और उसको अच्छे से फॉर्म को भरकर और Regional Manager, Central bank of india, regional office, 125, Civil lines Near Balram Singh Chauraha, Etwah Pin- 206001 इस पते पर भेजना होगा।

इस पते पर भेजने के बाद आपका फॉर्म चेक किया जायेगा और उसके बाद आपका पर्सनेल इंटरव्यू होगा उसके बाद ऑर्गनिज़शन डिज़ाइन के बाद बाद आपका सिलेक्शन hoga.

Sallry Of This Post:

इस जॉब में FLCC Counselor में को 15000 पेय किया जायेगा और वॉचमैन/ गार्डनर को 8000 बेसिक पेय किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिसियल नोटिफिक्शन पढ़ सकते है।

सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में नौकरी के लिए कुछ आधिकारिक लिंक:
Official notificationlink
Official Notification Pdf:download
Read moreLINK

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top